पिछड़ीं श्रेणियों के व्यक्ति अपनी मुश्किलों के हल के लिए बैकफिंको से संपर्क करें – चेयरमैन

पिछड़ीं श्रेणियों के व्यक्ति अपनी मुश्किलों के हल के लिए बैकफिंको से संपर्क करें - चेयरमैन

पिछड़ीं श्रेणियों के व्यक्ति अपनी मुश्किलों के हल के लिए बैकफिंको से संपर्क करें - चेयरमैन

चंडीगढ़, 23 जुलाई। मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार प्रत्येक वर्ग के कल्याण के लिए तेज़ी से काम कर रही है।

इसी उदेश्य की पूर्ति के लिए सामाजिक न्याय, अधिकारिता और अल्पसंख्यक मंत्री डा. बलजीत कौर ने समय- समय पर दिए निर्देशों में पंजाब पिछड़ी श्रेणियों भूमि विकास और वित्त निगम ( बैकफिंको) के चेयरमैन संदीप सैनी द्वारा पिछड़ीं श्रेणियों से संबंधित व्यक्तियों की मुश्किलें सुनी जाएंगी और उनके उचित हल के लिए तेज़ी से प्रयास किए जाएंगे।

इस बारे में ज्यादा जानकारी देते बैकफिंको के चेयरमैन संदीप सैनी ने बताया पंजाब राज्य के पिछड़ीं श्रेणियों से संबंधित व्यक्ति अपनी मुश्किलों संबंधी उनको दफ़्तरी काम वाले दिन प्रत्येक मंगलवार सुबह 11 बजे से 3 बजे तक बैकफिंको के दफ़्तर एस.सी.ओ. 60- 61, सैक्टर- 17 ए, चंडीगढ़ में संपर्क कर सकते है।

चेयरमैन ने आगे कहा कि पंजाब सरकार द्वारा राज्य के पिछड़ी श्रेणियों संबंधित व्यक्तियों के कल्याण के लिए चलाई जा रही योजनाओं की जानकारी भी उनको दी जाएगी और मुश्किलों का हल करने के लिए प्रत्येक संभव प्रयास किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार पिछड़ीं श्रेणियों के आर्थिक मानक को ऊँचा उठाने के लिए वचनबद्ध है।

सैनी ने पिछड़ी श्रेणियों से संबंधित संस्थानों को भी अपील की कि उन्नत समाज की सृजना करने के लिए ज़मीनी स्तर पर प्रयास करें और पंजाब सरकार द्वारा पिछड़ी श्रेणियों के लिए चलाई जा रही योजनाओं की जानकारी प्राप्त करके अधिक से अधिक लोगों तक पहुँचाए, जिससे लोगों का जीवन स्तर ऊँचा उठाया जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © The Aan News All rights reserved. | Newsphere by AF themes.