लिबर्टी एफसी ने दर्ज की रोमांचक जीत

लिबर्टी एफसी ने दर्ज की रोमांचक जीत

लिबर्टी एफसी ने दर्ज की रोमांचक जीत

चंडीगढ़, 10 जून। चंडीगढ़ यूथ फुटबॉल लीग -2024 फॉर मनोहर सिंह मैमोरियल ट्रॉफी के लीग मुकाबले में लिबर्टी एफसी को रोमांचक जीत मिली और उन्होंने हिमालयन एफसी को 4-3 से शिकस्त दी। वहीं, इससे पहले खेले गए मैच में मारुति एफसी काे वॉकओवर मिला था।

स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स सेक्टर-46 के ग्राउंड पर खेले गए बॉयज अंडर-13 के मैच में दोनों टीमों ने शुरू से ही जोशपूर्ण खेल दिखाया। दोनों टीमों की ओर से गोल की कोशिश होती रही। 8वें मिनट में डी हिमालयन एफसी के अच्युतम ने लिबर्टी के दो खिलाड़ियों को ड्रिबल कर छकाते हुए पावरफुल शॉट लगाया और अपनी टीम के लिए पहला गोल किया। डी हिमालयन एफसी के खिलाड़ियों ने एक और अच्छा मूव बनाया, जब उनके राइट विंगर मोहम्मद ने लिबर्टी के पेनल्टी एरिया में क्रॉस भेजा, जहां सतर्क गुरबंत सिंह ने 17वें मिनट में गेंद को नेट में भेजने में कोई गलती नहीं की।

मैच में शुरुआती दो गोल से स्तब्ध लिबर्टी एफसी के खिलाड़ियों ने बेहतरीन खेल दिखाया और वापसी करते हुए अच्छे मूव बनाए। 20वें मिनट में लिबर्टी एफसी के हर्षवर्धन ने अपने एकल प्रयास से टीम के लिए पहला गोल किया। 25वें मिनट में लिबर्टी एफसी को कॉर्नर किक मिली जिसे मिडफील्डर सैफ ने लिया। उनके शॉट को हिमालयन के गोलकीपर प्रभजोत सिंह ने डिफ्लेक्ट कर दिया, लेकिन आर्यन ने खूबसूरती से गेंद को डी हिमालयन एफसी के गोल नेट में डाल दिया। हाफ टाइम तक दोनों टीमें 2-2 स्काेर के साथ बराबर रहीं।

हाफ टाइम के बाद लिबर्टी एफसी के खिलाड़ियों ने डी हिमालयन एफसी की रक्षा पंक्ति पर दबाव बनाया और 28वें मिनट में हर्षवर्धन द्वारा दाएं पैर से शक्तिशाली शॉट के साथ गोल करने में सफल रहे। इस बढ़त से उत्साहित लिबर्टी एफसी के खिलाड़ियों ने खेल पर नियंत्रण कर लिया और डी हिमालयन एफसी के खिलाड़ियों को बराबरी का कोई मौका नहीं दिया।

43वें मिनट में डी हिमालयन एफसी के अच्युतम ने ग्राउंड शॉट से गोल किया। 48वें मिनट में लिबर्टी एफसी के मिडफील्डर सैफ ने डी हिमालयन एफसी के अबीर सिंह को नियंत्रित करने और ड्रिबल करने के बाद डी हिमालयन के पेनाल्टी एरिया में थ्रू पास दिया। यहां आर्यन ने अपनी टीम के लिए चौथा गोल करने में कोई गलती नहीं की और जीत पक्की कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © The Aan News All rights reserved. | Newsphere by AF themes.