हर वर्ग के लिए काम कर रही डबल इंजन सरकार – नायब सिंह

हर वर्ग के लिए काम कर रही डबल इंजन सरकार - नायब सिंह

हर वर्ग के लिए काम कर रही डबल इंजन सरकार - नायब सिंह

चंडीगढ़, 15 जून-  हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह ने कहा के भारतीय जनता पार्टी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक ऐसा नेता मिला है, जो निरंतर लोगों की भलाई के लिए प्रधान सेवक के रूप में कार्य कर रहा है।

मुख्यमंत्री शनिवार को संगीत पैलेस अम्बाला शहर में आयोजित एक कार्यक्रम में बोल रहे थे।

        उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पिछले 10 साल में रिकॉर्ड तोड़ विकास के कार्य हुए हैं तथा पूरे विश्व में प्रधानमंत्री श्री मोदी की छवि एक सशक्त नेता के रूप में उभरी है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसानों के सच्चे हितेषी हैं, जिन्होंने तीसरी बार प्रधानमंत्री की कुर्सी संभालते ही पहला कार्य 20 हजार करोड़ रुपये की राशि किसान सम्मान निधि योजना के तहत किसानों के खाते में डालने का काम किया है।

समाधान शिविर में हो रहा समस्याओं का निवारण

मुख्यमंत्री नायब सिंह ने कहा कि लोगों की समस्याओं के समाधान के लिये पूरे प्रदेश में जिला व उपमंडल स्तर पर उपायुक्त तथा एसडीएम द्वारा विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ प्रातः 9 से 11 बजे तक प्रत्येक कार्य दिवस में समाधान शिविर आयोजित कर समस्याओं का निवारण किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश की डबल इंजन की सरकार गरीब के साथ-साथ हर वर्ग के उत्थान के लिये काम कर रही है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार सीधे रूप से जनता को लाभ पहुंचा रही हैं और वह बेहतर ढंग से देश का विकास करने के साथ-साथ आगे बढ़ाने का काम कर रहे हैं। सरकार की नीतियों की वजह से ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ली है। सरकार की जनहितैषी नीतियों का ही फल है जो आज प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की इतनी लोकप्रियता है।

बिना पर्ची और बिना खर्ची के मिली नौकरी

मुख्यमंत्री नायब सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार ने पिछले साढ़े नौ साल  में युवाओं को बिना खर्ची-बिना पर्ची के योग्यता के आधार पर नौकरी देने का कार्य किया है। उन्होंने यह भी कहा कि पूर्व सरकारों के कार्यकाल के दौरान जो नौकरियां दी हैं, उस पर श्वेत पत्र जारी करें और बताएं कि उन नौकरियों में कोर्ट ने क्या निर्णय दिया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि वे भी इस बारे में श्वेत पत्र जारी करने का तैयार हैं। आज सरकार हर क्षेत्र में कल्याणकारी योजनाएं चला रही है, जिसका लाभ आमजन ले रहे हैं।

        इस अवसर पर परिवहन मंत्री असीम गोयल, भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष बंतो कटारिया सहित बड़ी संख्या में गणमान्य लोग  मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © The Aan News All rights reserved. | Newsphere by AF themes.