जल्द प्रत्याशी घोषित करेगी आम आदमी पार्टी – गुप्ता

जल्द प्रत्याशी घोषित करेगी आम आदमी पार्टी - गुप्ता

जल्द प्रत्याशी घोषित करेगी आम आदमी पार्टी - गुप्ता

चंडीगढ़, 18 अगस्त। आम आदमी पार्टी हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिए 31 अगस्त तक अपने प्रत्याशी घोषित कर देगी।

यह खुलासा पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता ने संवाददाता सम्मेलन के दौरान किया। उन्होंने कहा कि 21, 22 और 23 अगस्त को पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) डॉ. संदीप पाठक हरियाणा की सभी 10 लोकसभाओं का दौरा करेंगे। हरियाणा की पूरी लीडरशिप उनके साथ रहेगी। 

उन्होंने कहा कि बीजेपी की सत्ता से बाहर जाने की गिनती शुरू हो चुकी है। बीजेपी ने हरियाणा में ऐसे हालात पैदा कर दिए कि इनको अपने मुख्यमंत्री का चेहरा बदलना पड़ा लेकिन , इन्होंने जनता का काम नहीं किया। यदि बीजेपी जनता का काम करती तो चेहरे नहीं बदलने पड़ते। 

उन्होंने आरोप लगाया कि हरियाणा में आज व्यापार तबाह होता जा रहा है। हरियाणा पूरे देश में बेरोजगारी में नंबर वन है। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में स्कूल बंद होते जा रहे हैं और अस्पताल हैं नहीं, नौकरियां मिल नहीं रही, पेपर लीक होते जा रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी व्यवस्था बदलने के लिए जानी जाती है। हरियाणा के लाल अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली और पंजाब को बदला अब हरियाणा को बदलेंगे। आम आदमी पार्टी ने 15 दिन में 45 रैलियों करके साबित किया है कि पूरे राष्ट्रीय नेतृत्व को हरियाणा में उतारकर चुनाव लड़ेंगे।उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी पूरी ताकत के साथ सभी 90 विधानसभाओं पर चुनाव लड़ेगी और बहुत जल्द उम्मीदवारों की घोषणा सबसे पहले करेगी। उम्मीदवारों की स्क्रीनिंग और सर्वे का काम साथ साथ चल रहा है। आम आदमी पार्टी पूरी ताकत के साथ हरियाणा में नई क्रांति लाएगी और नया हरियाणा बनाएगी। ताकि हरियाणा में गुंडाराज, नशे का कारोबार, बेरोजगारी, किसान का कर्ज और महिलाओं के प्रति अपराध खत्म हो।
इसके बाद पूरे हरियाणा से सैंकड़ों लोगों ने अरविंद केजरीवाल के कार्यों और नीतियों से प्रभावित होकर आम आदमी पार्टी में आस्था जताई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © The Aan News All rights reserved. | Newsphere by AF themes.