बीजेपी को सत्ता से बाहर करने के लिए सभी कार्यकर्ता अभी से जुट जाएं – सैलजा

बीजेपी को सत्ता से बाहर करने के लिए सभी कार्यकर्ता अभी से जुट जाएं - सैलजा

बीजेपी को सत्ता से बाहर करने के लिए सभी कार्यकर्ता अभी से जुट जाएं - सैलजा

हिसार, 3 अगस्त। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव, पूर्व केंद्रीय मंत्री, उत्तराखंड की प्रभारी व सांसद कुमारी सैलजा ने शनिवार को कांग्रेस संदेश यात्रा के तहत हिसार में पदयात्रा की।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार द्वारा दस सालों से किए जा रहे जनविरोधी कार्यों से परेशान होकर जनता बीजेपी को सत्ता से बाहर करने के मूड में है और अब बदलाव का समय आ गया है। उन्होंने कहा कि अब दो माह बाद विधानसभा चुनावों में बीजेपी का तख्तापलट के लिए सभी को एकजुट होकर कांग्रेस के हाथ का साथ देना होगा। लोग बीजेपी से तंग आ चुके हैं और जनता की कांग्रेस से उम्मीद अब विश्वास में बदल गई है।

कुमारी सैलजा ने कहा कि दस सालों में प्रदेश बेरोजगारी दस साल में निरंतर बढ़ी है। किसान अपने हकों की आवाज उठाने के लिए आज भी सड़को पर बैठे हैं पर बीजेपी सरकार उनकी मांग को मानने की बजाय लाठियां बरसाने का काम रही है। इसी प्रकार मजदूरों, महिलाओं, युवाओं, व्यापारियों सहित सभी वर्गों को बीजेपी सरकार ने सिवाय परेशान करने के कुछ नहीं किया। महिलाओं को महंगाई का तोहफा बीजेपी ने दिया है। मजदूरों की दुर्दशा हो चुकी है। 

कुमारी सैलजा ने कहा कि बीजेपी ने जात-पात की राजनीति करके समाज को बांटने का काम किया है जबकि कांग्रेस 36 बिरादरी की बात करती है। हम चाहते हैं सभी लोग साथ चलें जो सबसे पीछे है उसकी सुनवाई सबसे पहले हो ताकि हरियाणा तरक्की की राह पर चल सके। सरकार से तंग लोगों में रोष को देखते हुए बीजेपी ने मुख्यमंत्री बदल दिया पर इससे कुछ नहीं होने वाला क्योंकि बीजेपी चेहरा बदला है अपनी जनविरोधी नीतियां नहीं बदली। विकास कहां हैं विकास तो हम ढूंढते रह जाते हैं पर विकास नजर ही नहीं आता।उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार आने पर किसानों की फसलों के रेट कानून बना कर एमएसपी लागू की जाएगी, मजदूरों की मजदूरी बढ़ाई जाएगी, बेरोजगार युवक-युवतियों के नौकरियों के द्वार खोलेंगे, हर वर्ग के हितों के अनुसार नीतियां लागू की जाएंगी ताकि प्रदेश का हर वर्ग खुशहाल हो सके और अपने आपको सुरक्षित महसूस कर सके। 

उन्होंने कहा कि विकास के नाम पर कुछ किया नहीं और कार्यक्रमों में बीजेपी नेता कांग्रेस द्वारा करवाए गए कामों को गिनवा रहे हैं। ऐसे में लोगों के पास अब एक ही रास्ता है आगामी विधानसभा चुनावों में बीजेपी को बाहर का रास्ता दिखा कर कांग्रेस को सत्ता में लाएं ताकि उनके काम हो सकें और प्रदेश तरक्की के राह पर चल सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © The Aan News All rights reserved. | Newsphere by AF themes.