तीसरी बार बनेगी हरियाणा में बीजेपी की सरकार – नायब सिंह

तीसरी बार बनेगी हरियाणा में बीजेपी की सरकार - नायब सिंह

तीसरी बार बनेगी हरियाणा में बीजेपी की सरकार - नायब सिंह

चंडीगढ़, 17 जून। हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह ने कहा कि पूरे प्रदेश के अंदर लोगों ने मन बना लिया है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में हरियाणा में तीसरी बार भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी।मुख्यमंत्री नायब सिंह आज कुरुक्षेत्र में आयोजित एक समारोह में बतौर मुख्यातिथि बोल रहे थे।  

मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछले 10 वर्षों में केंद्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व हरियाणा में साढे 9 वर्षो में डबल इंजन सरकार ने जबरदस्त काम किए है। योजनाबद्ध तरीके से आमजन के हितों को सुरक्षित करते हुए उन्हें मजबूत करने का काम किया है। आज प्रदेश की जनता ने मन बना लिया है कि हरियाणा में तीसरी बार भारतीय जनता पार्टी की सरकार पूर्ण बहुमत के साथ बनेगी। उन्होंने कहा कि लोकसभा आम चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस से ज्यादा वोट हासिल किए है। पिछले लोकसभा चुनाव की अपेक्षा इस लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी का वोट प्रतिशत बढ़ा है।  लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने झूठ बोलकर लोगों के बीच यह भ्रम फैलाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगर तीसरी बार प्रधानमंत्री बनते है तो संविधान और आरक्षण को समाप्त कर देंगे। उन्होंने संविधान और आरक्षण के नाम पर झूठा भ्रम फैलाकर वोट हासिल करने का काम किया है।

नायब सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले 10 वर्षों में संविधान के अनुरूप देश को चलाने का काम किया और देश को निरंतर आगे ले जा रहे है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने योग्य युवाओं को नौकरी से वंचित रखा, नौकरियों के नाम पर भ्रष्टाचार का बोल बाला रखा। किसानों की जो जमीन थी उसे कौड़ियों के भाव खरीद कर उद्योगपतियों को दिया।  वर्तमान सरकार ने योग्य  उम्मीदवारों को उनकी योग्यता अनुरूप बिना खर्ची बिना पर्ची व सिफारिश के नौकरी उपलब्ध करवाई। नौकरी के नाम पर जो मंडिया सजती थी उसे बंद करने का काम किया। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर तंज कसते हुए कहा कि वे श्वेत पत्र जारी करें कि उन्होंने अपने कार्यकाल में कितनी नौकरियां कैसे दी है वह सबके सामने है। भाजपा ने पिछले साढ़े नौ वर्षों में बिना पर्ची खर्ची के कांग्रेस के मुकाबले  ज्यादा नौकरियां देने का काम किया है।

मुख्यमंत्री ने  कहा कि वर्तमान सरकार  द्वारा आगामी 90 दिन की रूप रेखा तैयार कर ली गई है। इन 90 दिनों में आमजन के लिए हर रोज कोई ना कोई नई योजना या अन्य लोकहित के कार्य करते हुए उन्हें मजबूत करने का काम किया जाएगा। करनाल लोकसभा व विधानसभा में कमल का फूल खिलाने के लिए उन्होंने वहां की जनता का विशेष तौर पर आभार भी व्यक्त किया।

इस मौके पर शहरी स्थानीय निकाय राज्यमंत्री सुभाष सुधा ने मुख्यमंत्री का  स्वागत करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह के नेतृत्व में जिस प्रकार से आज कार्य हो रहे है इससे उनकी लोकप्रियता बढी है और लोगों में विश्वास पैदा हुआ है। मुख्यमंत्री व्यक्तित्व के धनी है और 24 घंटे उनके दरवाजे सभी के लिए खुले है कोई भी व्यक्ति आधी रात जाकर उनसे संपर्क कर सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © The Aan News All rights reserved. | Newsphere by AF themes.